Breaking News
Home / Political / उपसभापति चुनाव में NDA की जीत के बाद खुद PM मोदी ने उद्धव ठाकरे को किया फ़ोन, देखिये क्या कहा मोदीजी ने

उपसभापति चुनाव में NDA की जीत के बाद खुद PM मोदी ने उद्धव ठाकरे को किया फ़ोन, देखिये क्या कहा मोदीजी ने

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरु कर दी है. एनडीए की सहयोगी पार्टियों में शामिल शिवसेना के बागी तेवर अब ठन्डे पड़ने लगे हैं. राज्यसभा के उपसभापति चुनाव के दौरान शिवसेना ने एनडीए के प्रत्याशी को वोट देने का फैसला लिया था जिसके बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने उद्धव ठाकरे को फ़ोन किया.

Source-Narendra Modi

बता दें कि शिवसेना पिछले कुछ समय से बीजेपी के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रही थी जिससे बीजेपी अध्यक्ष भी शिवसेना से नाराज बताये जा रहे थे. अविश्वास प्रस्ताव के समय शिवसेना ने एनडीए का साथ देने से इंकार कर दिया था. हालाँकि हाल ही हुए राज्यसभा उपसभापति चुनाव के दौरान शिवसेना ने एनडीए को समर्थन देने का निर्णय लिया था. जिसके बाद अब प्रधानमंत्री जी ने फ़ोन कर उद्धव ठाकरे से बातचीत की है.

Source-Mumbai Live

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को फ़ोन कर बीजेपी का साथ देने के लिए धन्यवाद कहा. शिवसेना ने एनडीए के उम्मीदवार हरिवंश नारायण सिंह के समर्थन में वोट किया था जिसके बाद एनडीए के प्रत्याशी की जीत हुई थी. शिवसेना के समर्थन के बदले में प्रधानमंत्री ने थैंक यू कहा. शिवसेना ऐसे समय में बीजेपी का सहयोग करती नजर आई है जब दोनों के रिश्तों में काफी कडवाहट दिखाई दे रही हैं. रिश्तों में आई खटास को देखकर विपक्ष के नेताओं के मन में लड्डू फूट रहे थे.

Source-DNA India

शिवसेना और बीजेपी के बीच अब मनमुटाव खत्म होने के आसार साफ़ साफ़ दिखाई दे रहे हैं. शिवसेना के बागी तेवरों को देखकर ख़ुशी मनाने वाले विपक्ष के नेताओं को भी बड़ा झटका लगा है. बता दें कि केंद्र में शिवसेना एनडीए की सहयोगी पार्टी है तो वहीँ महाराष्ट्र में भी शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन वाली सरकार है. पूरे देश में बढती पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए विपक्ष के होश उड़े हुए हैं. ऐसे में शिवसेना और बीजेपी के रिश्ते साधारण हो जाने से विपक्ष का सिरदर्द और बढ़ने ही वाला है.