Breaking News
Home / Uncategorized / 3 तलाक : कांग्रेस सांसद ने राम और सीता को लेकर दिया घटिया बयान तो देखिये आखिर क्या भुगतना पड़ा

3 तलाक : कांग्रेस सांसद ने राम और सीता को लेकर दिया घटिया बयान तो देखिये आखिर क्या भुगतना पड़ा

देश में मोदी सरकार आने के बाद से ही लगातार महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचार को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को सम्मानजनक जीवन देने के लिए कार्य कर रही है. तील तलाक को खत्म करने के लिए मोदी सरकार को कई कठिन परस्थितियों से गुजरना पड़ा, लेकिन अब संसद में तीन तलाक पर बना क़ानून पेश होने जा रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता कुछ ऐसा कह दिया है कि मच गया है बवाल!

Source-Ashoka News

बता दें कि तीन तलाक को लेकर जहां देश की मुस्लिम महिलाओं में ख़ुशी हैं तो वहीँ कुछ मुस्लिम समाज से जुड़े लोगों को इस बिल से कड़ी आपत्ति भी है. हालाँकि मोदी सरकार को बिल पारित करवाने से कोई रोक नही सकता और सरकार महिलाओं के सम्मान के लिए इस बिल को संसद के सदन में पेश किया जाएगा. बता दें कि तीन तलाक पर लाये जा रहे बिल पर कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई ने कुछ ऐसा कह दिया  है जिसके बाद राजनीति में बवाल मच गया है.

बता दें कि तीन तलाक पर बोलते हुए कांग्रेसी सांसद ने भगवान राम और माता सीता की दुहाई देने लगे. तीन तलाक के खिलाफ बोलते हुए कांग्रेसी नेता ने कहा कि हिन्दुओं के आराध्यदेव भगवान श्रीराम ने भी तो शक के आधार पर अपनी पत्नी सीताजी को छोड़ दिया था। ऐसे में सिर्फ इस्लाम धर्म पर ही सवाल क्यों उठाया जा रहा है? कांग्रेसी नेता के इस घटिया बयान के सामने आने के बाद शहजाद पूनावाला ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भगवान राम को इस मुद्दे में घसीटने का क्या मतलब है? इसके साथ ही देशभर में कांग्रेसी नेता की आलोचना हो रही है.

देखिये वीडियो 

महिलाओं को फ़ोन, चिट्ठी या  मैसेज के जरिये तीन तलाक दिया जा रहा था. जिससे परेशान महिलाओं ने इसके खिलाफ आवाज उठाई और मोदी सरकार ने उनकी सहायता करने के लिए आगे आई और अब मोदी सरकार के ही प्रयासों की देन है कि सदन में तीन तलाक के खिलाफ कडा कानून बनाया जा रहा है. वहीँ कांग्रेस नेता के विवादित बयान से कांग्रेस की विचारधारा पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है.