Breaking News
Home / News / सोनिया-राहुल से मिलने के एक ही दिन बाद ममता को कांग्रेस से मिला झटका, देखकर हो जाएगी आग बबूला

सोनिया-राहुल से मिलने के एक ही दिन बाद ममता को कांग्रेस से मिला झटका, देखकर हो जाएगी आग बबूला

देश में मोदी जी के प्रति बढती लोकप्रियता को देखकर पूरा विपक्ष परेशान है. विपक्ष एकजुट होकर मोदी जी के खिलाफ चुनाव लड़ने की रणनीति बना रहा है लेकिन इस रणनीति पर विपक्ष की पार्टियां ही पानी फेरती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि मोदी सरकार के खिलाफ बनाये जा रहे महागठबंधन की दो बड़ी पार्टियों के बीच टकराव शुरू हो गया है.

Source-Kolkata24x7

आपको बता दें कि एनआरसी के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार को घेरने वाली ममता बनर्जी अब मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. एक तरह जहां उन्होंने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी तो वहीँ दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष ने ममता बनर्जी को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है. जिसे सुनकर महागठबंधन के सभी नेताओं को तगड़ा झटका लग सकता है. बता दें कांग्रेस अध्यक्ष ने ममता को प्रधानमंत्री पद का लोभी बताते हुए कड़ा प्रहार किया है.

Source-www.firstpost.com

दरअसल पश्चिम बंगाल के कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो को ‘गिरगिट’ करार देते   हुए कहा कि बनर्जी ‘ट्रोजन होर्स (अपने स्वार्थ के लिए किसी का इस्तेमाल करना)’ की तरह व्यवहार कर रही हैं और संघीय मोर्चे का विचार सामने रख ‘एकजुट विपक्ष’ को विभाजित करने का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने सभी विपक्षी नेताओं ममता पर विश्वास ना करने की अपील की है. चौधरी ने कहा कि ‘वह गिरगिट हैं, गिरगिट जो अपना रंग बदलता है. उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता, उनके बारे में कोई अनुमान लगाना बेमानी है, ऐसे में कांग्रेस और अन्य नेताओं को उन पर तनिक भी भरोसा नहीं करना चाहिए’

Source-Patrika

बता दें कि चौधरी ने ममता बनर्जी को तानाशाह करार देते हुए कहा है कि वे लोगों के सामने खुद के महिला संत के जैसे पेश करने की कोशिश कर रही हैं. बंगाल में चुनाव में हमें मतदान नहीं करने देकर या खड़े नहीं होने देकर कांग्रेस का सफाया करने का प्रयास कर रही हैं. बंगाल में हमारे नेता जेल में है ऐसा लग रहा रहा है जैसे यहाँ राजनीति करना ही गुनाह हो.

Source-The Indian Express

दरअसल एक तरफ जहां ममता बनर्जी कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात कर रही है तो वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के ही नेता ममता बनर्जी पर  बड़ा हमला बोल रहे हैं. इससे तो यह समझा जा सकता है कि महागठबंधन में अभी भी सबकुछ ठीक नही है. आने वाले समय में महागठबंधन को लेकर विपक्ष में गृहयुद्ध जरुर हो सकता है .