Breaking News
Home / Video / कैमरे में कैद: कांग्रेस की ही महिला नेता के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की घटिया हरकत, वीडियो वायरल

कैमरे में कैद: कांग्रेस की ही महिला नेता के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की घटिया हरकत, वीडियो वायरल

चुनावी रैली और सभा में कांग्रेसी नेता महिलाओं के सम्मान की बड़ी बड़ी बाते सिखाते हैं और इसके लिए दूसरों को भी नसीहत देते दिखाई देते हैं. हालाँकि कई बार कांग्रेसी नेता महिलाओं को अपमानित करते हुए दिखाई दिए हैं. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Source-Postcard News

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेसी नेता और रजवाड़े खानदान से ताल्लुख रखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश में एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करने वाले थे. ऐसे में मंच पर उज्जैन कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी, वरिष्ठ नेता राजवर्धन सिंह दत्तीगांव और पूर्व विधायक राजेंद्र भारती बैठे थे. इन्ही के पास कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान आकर बैठ गयी. मगर इसके बाद सिंधिया ने कुछ ऐसा किया कि नूरी खान को शर्मिंदा होना पड़ा.

Source-DNA India

बता दें कि नूरी खान का अपमान करने के बाद भड़की आप नेता अलका लाम्भा ने सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए लिखा कि ऐसा आप पहली बार नहीं कर रहे हैं, पहले भी महिलाओं का अपमान कुछ यूं ही कर अपनी राजसी झाड़ चुके हैं. नूरी खान को मैं कांग्रेस के समय से जानती हूं. वो बेहद ईमानदार और मेहनती कार्यकर्ता हैं. नूरी ने अपने दम पर अपनी जगह बनाई है. अलका ने राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा है, ‘दुख हुआ मीडिया के सामने यह अपमान देखकर.’

दरअसल कांग्रेसी नेता अपने भाषणों में महिलाओं के सम्मान की बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिंन महिलाओं का सम्मान किस तरह कर रहे हैं ये आप नीचे दिए गये वीडियो में देख सकते है. ये कोई पहला मामला नही है जब सिंधिया विवादो में आये हो. इससे पहले भी मंदिर से मिले प्रसाद को सड़क पर फेंकने के मामले में वे अपनी फजीहत करवा चुके है.

देखिये वीडियो